बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के बीते एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच टास्क के दौरान काफी नोंक-झोंक देखने को मिली। दोनों ने एक-दूसरे को जमकर सुनाया। कहासुनी होने के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने प्रतीक को ‘टिकट टू फिनाले’ देते हुए उसे विनर घोषित कर दिया है। हालांकि कई लोगों को यह फैसला फेयर नहीं लगा। लेकिन कैप्टन का डिसीजन ही मानना होगा। हालांकि जीत के बाद प्रतीक बाथरूम एरिया में रोते हुए दिखाई दिए। जहां शमिता और राखी उन्हें कन्सोल कर रही थीं।

शमिता जहां प्रतीक को गले लगाती हैं और उसे शांत कराती हैं। वहीं राखी सावंत भी उन्हें कहती हैं कि वह एक अच्छे लड़के हैं। इस दौरान प्रतीक रोते हुए कहते हैं, ‘मैं बहुत सावधानी से खेला हूं। वह जिस तरह खेलती हैं, मैं उसको अप्रीशिएट करता हूं। लेकिन उसने जो बोला वह मेरे दिमाग में घर कर गया है।’ दरअसल, तेजस्वी ने टास्क के दौरान कहा था कि प्रतीक उन पर चढ़े जा रहे हैं। और ऐसा वह पहली बार नहीं हुआ है। वह कई बार ऐसा आरोप लगा चुकी हैं।

इसके बाद करण कुंद्रा प्रतीक का VIP रूम में स्वागत करते हैं। तो प्रतीक उनसे टास्क के दौरान हुई बहस के लिए माफी मांगते हैं और कहते हैं कि वह उनके लिए काफी डिस्टर्बिंग था। वहीं, करण उनकी तारीफ करते हैं और कहते हैं कि उन्होंने बहुत अच्छी तरह से टास्क किया। इन सब के दौरान प्रतीक तेजस्वी के पास भी जाते हैं और पूछते हैं कि क्या उसने उनकी नाक में चोट लगने को कर्मा कहा था। इस बात से वह इन्कार करती हैं और कहती हैं कि प्रतीक तो टास्क के दौरान ज्यादा ही अग्रेसिव हो जाते हैं और वही उनका कर्मा है। इस पर प्रतीक उन्हें इनसेंसिटिव कहते हैं और बताते हैं कि वो (तेजस्वी) तो उनका हाथ तोड़ने के लिए तैयार थी, लेकिन साइकिल नहीं।

रात में भी दोनों की लड़ाई देखने को मिली। बर्तन धुलने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। इस दौरान प्रतीक ने तेजस्वी को बेवकूफ बोल दिया। करण भी वहीं मौजूद थे। उन्होंने प्रतीक को ऐसा न बोलने के लिए कहा और उससे बात करने की सलाह दी।

Bigg Boss 15: टास्क जीतकर ‘टिकट टू फिनाले’ के हकदार बने प्रतीक, तेजस्वी हुईं डाउनग्रेडBigg Boss 15 Promo: राखी सावंत ने ली चुटकी, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की हुई टकरार- VIDEOBigg Boss 15: प्रतीक ने तेजस्वी को बताया ढोंगी, फिनाले वीक टास्क में जमकर हुई जुबानी जंग

tejasswi

content credit: Nav Bharat Times