बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फिनाले नजदीक है, ऐसे में सभी फिनाले में अपनी-अपनी जगह बनाने में जुटे हैं. बिग बॉस 15 के कुछ कंटेस्टेंट्स के पास जहां टिकिट टू फिनाले है तो वहीं कुछ अभी भी इसके लिए जंग लड़ रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), निशांत भट्ट और अभिजीत बिचुकले वे कंटेस्टेंट हैं, जिनके पास टिकिट टू फिनाले नहीं है. इस बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के बीच जलन पैदा करने में अहम भूमिका निभा रही हैं.

राखी उन दोनों के बीच अनबन का फायदा उठा रही हैं और करण और शमिता शेट्टी की दोस्ती का हवाला देकर तेजस्वी के दिमाग में घुसने की कोशिश कर रही हैं. अब हाल ही में तेजस्वी पर राखी की बातों का साफ असर देखने को मिला है. बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें राखी सावंत को शमिता से कहते देखा जा सकता है कि ‘करण की आंख हमेशा से तुम पर थी.’

राखी की बात पर तेजस्वी भी अटक जाती हैं. यह सुनकर तेजस्वी करण से कहती हैं कि अब राखी भी शमिता के साथ आपकी नजदीकियां देख सकती हैं. तेजस्वी कहते हैं, ”मुझे जो भी शंका हो, राखी ने मुंह पर ही बता दिया.” राखी की मंशा को समझते हुए करण जवाब देते हैं और कहते हैं- ‘वह यह सिर्फ तुम्हें परेशान करने के लिए कह रही है ताकि तुम मुझसे लड़ना शुरू कर दो.’

इस पर तेजस्वी, करण से कहती हैं- “जिस इंसान को मैं अपना बॉयफ्रेंड मानती हूं वह किसी और से कनेक्टेड है और मैं इस पर प्रतिक्रिया भी ना दूं, यह कैसे हो सकता है.” यह सुनते ही करण को गुस्सा आ जाता है और तेजस्वी से कहते हैं- ‘कृपया मुझे आज से यह मत सिखाना कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं.’ इस पर तेजस्वी उनसे बात करने की कोशिश करती हैं और उनसे कहती हैं कि उन्हें इस पर प्रतिक्रिया देना चाहिए.

इस पर करण कहते हैं- ‘मैं लोगों को यह कहते सुन कर थक चुका हूं कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं. अब मुझे और नहीं सुनना. अगर तुम्हें पसंद नहीं है तो तुम पीछे हट जाओ.’ इस बीच, राकेश बापट ने बिग बॉस 15 में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के लिए इस्तेमाल किए ‘अप्रिय’ शब्दों को लेकर तेजस्वी प्रकाश को आड़े हाथों लिया है.

Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Shamita Shetty, Tejasvi Prakash

content credit: News18