ईशा देओल ने निभाई परंपरा तो अक्षय ने उड़ाई पतंग, सेलेब्स ने यूं मनाया पोंगल और मकर संक्रांति का त्योहार

ईशा देओल और अक्षय कुमार ने यूं मनाया पोंगल और मकर संक्रांति

नई दिल्ली :

लोहड़ी के साथ साल भर के उत्सव की शुरुआत हो चुकी है. एक तरफ जहां पूरा देश मकर संक्रांति और पोंगल के उत्सव में डूबा है तो वहीं बॉलीवुड भी इस सेलिब्रेशन से अछूता नहीं है. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने जहां घर पर परंपराओं और रस्मों के बीच पोंगल सेलिब्रेट किया तो वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार भी सोशल मीडिया पर फैंस को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं. इस तरह दोनों सितारों ने अपने-अपने अंदाज से पोंगल और मकर संक्रांति की बधाई दी है.

यह भी पढ़ें

ईशा देओल ने फैमिली के साथ मनाया पोंगल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर पोंगल सेलिब्रेट करते हुए का एक वीडियो अपलोड किया है.  ये तो हम सभी जानते हैं कि ईशा देओल का दक्षिण भारत से बहुत गहरा नाता है. ईशा ने अपनी मां हेमा मालिनी और नानी जया चक्रवर्ती को हमेशा पूरे ट्रेडिशन्स के साथ पोंगल मनाते हुए देखा है. यही वजह है कि पूरी परंपराओं के बीच अपनी फैमिली के साथ ईशा ने पोंगल सेलिब्रेट किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा पीतल के बर्तन में बिल्कुल साउथ इंडियन स्टाइल में खाना बनाती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशा देओल ने कैप्शन में लिखा, ‘पूरा देश मकर संक्रांति, पोंगल. बीहू और उत्तरायण का उत्सव मना रहा है. मैं भी हमेशा अपने परिवार के साथ घर पर पोंगल बनाती हूं, ये परंपरा जो मैंने अपनी नानी से सीखी थी. स्वीट पोंगल मेरे बच्चों का फेवरेट है और हम सभी इसे प्यार से चिल्लाकर बोलना पसंद करते हैं. ‘पोंगलो पोंगल’ आप सभी को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं.’

अक्षय ने फैंस से कहा, बस विश्वास की डोर पकड़ कर रखना

वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं बेहद खास अंदाज में दी. अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पतंग उड़ाते हुए की अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को जिंदगी में नई उमंग और उत्साह के साथ आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी. इस तस्वीर में अक्षय ऑरेंज कलर की शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं. हाथ में मांझा लिए अक्षय पूरी शिद्दत के साथ पतंग उड़ाते हुए देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘यही उम्मीद है कि ये मकर संक्रांति का त्योहार आपकी जिंदगी में नई खुशियां और उम्मीदें लेकर आए. बस विश्वास की डोर को पकड़ कर रखना’.

content credit: NDTV