पॉप्यूलर कमीडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। उनके घर एक नन्हा सा मेहमान आने वाला है। उम्मीद है कि डिलीवरी अप्रैल के आखिरी सप्ताह तक हो जाएगी। ऐसे में इस खुशखबरी की गूंज चारों तरफ है। 22 जनवरी से कलर्स टीवी पर आने वाले रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ (Hunarbaaz) के सेट पर भी उनकी प्रेग्नेंसी के चर्चे हुए। हर्ष और भारती ने मिथुन और करण जौहर के साथ मस्ती भी की।

जारी प्रोमो के मुताबिक, स्टेज पर आते ही हर्ष कहते है, ‘हर रियलिटी शो में मुझ पर ताने मारे गए कि कब हो रहा है? शादी को चार साल हो गए! अभी लास्ट शो में डांस दीवाने के फिनाले में दादा (मिथुन) आपने भी ताना मारा था कि आपका हुनर क्या है, जिस पर भारती ने कहा था कि चार साल हो गए शादी को लेकिन आज तक अपना हुनर नहीं दिखा पाया।’ हर्ष कहते हैं कि वही बात उनको चुभ गई थी और उसे सुनकर उनको गुस्सा आया। इस पर भारती कहती है, ‘वह सारा का सारा गुस्सा मेरे पर निकाला गया। दादा इसने अपना हुनर दिखा दिया।’ यह सब सुनकर मिथुन हंसने लग जाते हैं।


भारती और हर्ष दोनों मिथुन के पास जाते हैं और उनका पैर छूते हैं। तो मिथुन भारती से कहते हैं कि बुरा न माने तो एक बात बोलूं। इस पर भारती बोलने के लिए कहती हैं। चुटकी लेते हुए मिथुन कहते हैं, ‘जब मैंने पहली बार हर्ष को देखा था तो मुझे लगा नहीं था कि यह कर पाएगा।’ इतना सुनकर भारती कुछ बोल नहीं पाती। फिर हर्ष कहते हैं, ‘करण सर जब आप आना तो कॉन्ट्रैक्ट लेकर आना क्योंकि बच्चे को लॉन्च तो आप ही करोगे न।’ यब सुनते ही सब हंसने लग जाते हैं।

वहीं, भारती भी मिथुन से कहती हैं, ‘जिनके बच्चे न हो रहे हों, तो उनको कभी मत कहना कि कहां है तेरा हुनर।’ भारती की बातें सुनकर मिथुन अपनीं हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते और अपने चेहरा छिपाकर मुस्कुराने लग जाते हैं।

Hunarbaaz Promo: ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर ऐसा नाचे करण जौहर कि हंस-हंसकर हुए सब लोटपोटHunarbaaz : कंटेस्टेंट ने सुनाई अपनी दुख भरी दास्तां तो परिणीति चोपड़ा का हुआ रो-रोकर बुरा हाल‘सेंटा’ बनीं भारती सिंह ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस से पूछा सवाल तो सिलेब्स ने दिया ये जवाब

bharti

content credit: Nav Bharat Times