Lata Mangeshkar Health Update: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं. कोरोना के साथ ही वह निमोनिया की भी चपेट में थीं. जिसके चलते वह इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. कोरोना संक्रमण (Lata Mangeshkar Covid 19) के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह अभी भी आईसीयू में हैं. बताया जा रहा है कि अब उनकी हालत पहले से बेहतर है, लेकिन एहतियातन उन्हें आईसीयू में रखा गया है. डॉक्टर्स के अनुसार फिलहाल लता मंगेशकर की हालत स्थिर है और वह पहले से काफी बेहतर हैं.

डॉक्टर्स के अनुसार, लता मंगेशकर को कोरोना वायरस और निमोनिया दोनों हुआ है और उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन रखा है. चिकित्सकों का कहना है कि अभी उन्हें देखभाल की जरूरत है, यही वजह है कि उन्हें आईसीयू में रखा गया है. डॉक्टर लगातार महान गायिका की हालत पर नजर बनाए हुए हैं. अभी 7 से 8 दिनों तक और लता मंगेशकर को अस्पताल में रखा जाएगा.

2019 में भी अस्पताल में हुई थीं भर्ती
डॉक्टर्स का कहना है कि वह ठीक हो जाएंगी, लेकिन उम्र के चलते कुछ समय लग सकता है. गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के देश में दस्तक देने के बाद से ही लता मंगेशकर अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं. नवंबर 2019 से वह अपने घर में ही हैं. लेकिन, उनके हाउस हेल्प की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उनका भी टेस्ट कराया गया.

8 जनवरी की शाम से अस्पताल में भर्ती
लता मंगेशकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले 2019 में भी लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उन्हें सांस लेने में तकलीफ की समस्या सामने आई थी. बता दें, लता मंगेशकर पिछले शनिवार (8 जनवरी) की शाम से अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन उनके अस्पताल में होने की खबर मंगलवार को लीक हुई है.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Lata Mangeshkar

content credit: News18