Jubin Nautiyal And Payal Dev New Song Meri Tarah Released Himansh Kohli Gautam Gulati And Heli Daruw- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/TSERIES
Jubin Nautiyal And Payal Dev New Song Meri Tarah Released Himansh Kohli Gautam Gulati And Heli Daruwala

Highlights

  • जुबिन नौटियाल और पायल देव इस गाने को गाया है
  • हिंमाश कोहली, गौतम गुलाटी और हैली दारूवाला इस गाने में नजर आ रहे हैं

मकर संक्रांति के मौके पर फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल और पायल देव का रोमांटिक गाना  ‘मेरी तरह’ रिलीज हो गया है। इस रोमांटिक ट्रैक में हिमांश कोहली, गौतम गुलाटी और हैली दारूवाला नजर आ रहे हैं। 

सिंगर जुबिन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। 

‘मेरी तरह’ गाने पर हिमांश कोहली कहते हैं कि जब आपके पास जुबिन नौटियाल और पायल देव का एक गाना है और हेली और गौतम जैसे सह-कलाकार हैं, फिर आपको और क्या चाहिए। गाना राजस्थान में शूट किया गया हैं। गीत एक अद्भुत अनुभव था और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हर कोई इस पर कैसे प्रतिक्रिया देता है।

बता दें कि हिमांश को उनकी फिल्म ‘यारियां’ के लिए जाना जाता है, हैली ने ‘नागिन 3’, ‘हमसे है लाइफ’ और अन्य सहित कई टीवी शो किए हैं।

हैली ने दस साल के अंतराल के बाद हिमांश के साथ फिर से काम करने पर खुशी जाहिर की।

हैली ने कहा कि मैं 10 साल के अंतराल के बाद हिमांश के साथ फिर से जुड़ रही हूं, जो एक प्रिय मित्र भी है। हमने एक साथ अपनी शुरूआत की थी। जुबिन मेरे निजी पसंदीदा गायक है इसलिए इस वीडियो में भी होना मजेदार अनुभव रहा।

पूर्व ‘बिग बॉस 8’ प्रतियोगी गौतम इस गीत को सुनने वालों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं।

कुणाल वर्मा द्वारा लिखित और पायल देव द्वारा रचित, ‘मेरी तरह’ नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित है और इसे राजस्थान के में शूट किया गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।

content credit: India TV