बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में साइकिल शॉप टास्क के जरिए ‘टिकट टू फिनाले’ लेना था। टास्क में प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच मुकाबला हो रहा था। तेजस्वी प्रकाश को हराकर ये टास्क प्रतीक सहजपाल जीत जाते हैं। इस तरह से प्रतीक सहजपाल ‘टिकट टू फिनाले’ के हकदार बन जाते हैं। वहीं तेजस्वी प्रकाश डाउनग्रेड हो जाती हैं।

Bigg Boss 15 Promo: राखी सावंत ने ली चुटकी, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की हुई टकरार- VIDEO
लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि साइकिल शॉप टास्क में प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे की साइकिल तोड़ने और अपनी साइकिल बचाने की पूरी कोशिश करते हैं। इस दौरान दोनों के बीच धक्कामुक्की होती है। आखिरी में टास्क की संचालक शमिता शेट्टी बिग बॉस को बताती हैं कि प्रतीक सहजपाल की साइकिल ज्यादा बनी है तो वह इस टास्क के विनर हैं।

Bigg Boss 15: प्रतीक ने तेजस्वी को बताया ढोंगी, फिनाले वीक टास्क में जमकर हुई जुबानी जंग
बिग बॉस घोषणा करते हैं कि प्रतीक सहजपाल ने ‘टिकट टू फिनाले’ के हकदार बन गए हैं। इसके साथ ही प्रतीक सहजपाल अपग्रेड होकर वीआईपी बन गए और सुरक्षित हो गए हैं। वहीं, तेजस्वी प्रकाश डाउनग्रेड होकर असुरक्षित हो जाती हैं। इस तरह से घर में नॉन वीआईपी में निशांत भट, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य, तेजस्वी प्रकाश और अभिजीत बिचुकले हैं। वहीं, वीआईपी में करण कुंद्रा, राखी सावंत, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी हैं।

डॉक्‍टरी छोड़ अब हीरो बनना चाहते हैं उमर रियाज, कहा- तेजस्‍वी प्रकाश के कारण बहक जाते हैं करण कुंद्रा
बिग बॉस शमिता शेट्टी को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और बताते हैं कि घर में हिंदी बोलने का नियम है। इस अहम नियम को शमिता शेट्टी, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई अंग्रेजी बोलकर तोड़ती हैं। बिग बॉस शमिता शेट्टी को आगे बताते हैं कि वह घर की कैप्टन है तो उन्हें सजा नहीं मिलेगी लेकिन उन्हें बाकी तीन सदस्यों में एक का नाम लेना है जो सबसे ज्यादा अंग्रेजी बोलता है। शमिता शेट्टी इस पर देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम लेती हैं। इसके बाद बिग बॉस देवोलीना भट्टाचार्जी को मौन रहने की सजा देते हैं और उन्हें कुछ कहना है तो वह वाइट बोर्ड पर लिखकर बता सकती हैं।

content credit: Nav Bharat Times