प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) ने एक बार फिर कर दिखाया है और अपनी लिस्ट में एक नए अचीवमेंट को ऐड किया है। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इंटरनैशनल मैगज़ीन ‘वैनिटी फेयर’ (Vanity Fair ) के कवर पर छाई हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने यह फोटोशूट फरवरी 2022 अंक के लिए कराया है।

सिलेब्रिटीज़ की लाइफ के अंदर तक तक की कहानियों को अपने रीडर्स के लिए सामने लेकर आनेवाले इस मैगज़ीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ी की तस्वीरें शेयर की हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)ने भी इस फोटोशूट की कई अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।


हाल ही में ‘द मेट्रिक्‍स रेसरेक्शन्‍स’ में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस मैगज़ीन में अपने हिन्दी फिल्मी करियर, शादी से लेकर हॉलिवुड में अपने लिए रास्ते तलाशने जैसे मुद्दों पर बातचीत की है।


इस मैगज़ीन से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने कहा है, ‘जितना ही अपने फ्यूचर को लेकर एक्साइटेड हैं उतना ही उन्हें डर भी लगता है, क्योंकि चेंज हमेशा डरावना होता है, लेकिन मैंने अपनी लाइफ में यह कई बार किया है।’


अपने काम में व्यस्त रहने वाली प्रियंका चोपड़ा ने यह भी बताया है कि वह अपने प्रफेशनल और फैमिली लाइफ के बीच बैलेंस बनाकर चलना पसंद करती हैं। प्रियंका नहीं चाहतीं कि साल 2022 में अपना वक्त वह केवल एक प्रॉजेक्ट से दूसरी प्रॉजेक्ट पर छलांग लगाने में बिता दें।

content credit: Nav Bharat Times