Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: रियलिटी शो बिग बॉस 15(Bigg Boss 15) में ऑडियन्स को इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है और रोजाना बिग बॉस के घर में लड़ाईयां हो रही हैं. हाल ही में शो में तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी(Shamita Shetty) की लड़ाई हुई थी. आज वीकेंड के वार में हर हफ्ते की तरह सलमान खान(Salman Khan) कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आने वाले हैं. आज के एपिसोड में सलमान खान तेजस्वी की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आएंगे.

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान तेजस्वी पर चैनल को भला-बुरा कहने की वजह से खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आएंगे. तेजस्वी ने हाल ही में शमिता शेट्टी से लड़ाई में कहा था कि चैनल शमिता की तरफ बाइस्ड है. तेजस्वी की ये बात सलमान खान को बिल्कुल पसंद नहीं आई है.

Dangerous Stunt: Urvashi Rautela ने ऊंची बिल्डिंग से किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर फैंस भी गए चौंक

सलमान खान को आया गुस्सा
सलमान तेजस्वी से कहते हैं कि जिस थाली में खाया जा रहा है, उस में कोई छेद करता है? इतना ही नहीं वह तेजस्वी से कहते हैं कि सिमपति कार्ड खेलना बंद कर दें. तेजस्वी को सलमान की बात पर गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं कि उन्हें किसी की सिमपति की जरुरत नहीं है. सलमान उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं, सलमान यहीं नहीं रुकते हैं. वह आगे कहते हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की भी रिस्पेक्ट नहीं करती हैं.

Malaika Divorce: जब Arbaaz Khan से तलाक के बाद मलाइका ने कहा था, ‘कोई भी इंसान अकेला और सिंगल रहकर लाइफ नहीं गुजारना चाहता लेकिन…’

गौहर से हुई अनबन
वीकेंड के वार में गौहर खान(Gauahar Khan) स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाली हैं. जहां वह घरवालों से एक टास्क करवाएंगी. इस टास्क के दौरान तेजस्वी और निशांत की बहस हो जाती है. गौहर निशांत से चुप होने को कहती हैं मगर वह नहीं मानते हैं. उसके बाद तेजस्वी निशांत से कहती हैं कि तुम्हारी अपनी कोई पहचान नहीं है इसलिए तुम चुप हो जाओ और गौहर भी ये चाहती हैं.


इसके बाद गौहर तेजस्वी से कहती हैं कि उन्हें उनकी  जगह बोलने की जरुरत नही है. वह कहती हैं आपके शब्द मेरे मुंह में मत डालिए. ये मेरी भाषा नही है. इससे तेजस्वी चिड़ जाती हैं और चुपचाप खड़ी हो जाती हैं.

content credit: ABP News