Shahid Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHID KAPOOR
साउथ की फिल्मों का हिंदी में हो रहा है रीमेक, इन बड़े कलाकारों के प्रोजेक्ट्स हैं लिस्ट में

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने अपना धमाल कायम रखा है। सिनेमाघरों में बेहतर प्रदर्शन करने वाली यह फिल्म ओटीटी के दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में कहा है कि उन्होंने कभी अपने करियर में किसी रीमेक में काम नहीं किया है, मगर बॉलीवुड आजकल रीमेक ही बना रहा है। 

बॉलीवुड के बड़े स्टार साउथ की फिल्मों के रीमेक में नजर आते हैं फैंस की तरफ से तारीफें बटोरते हैं। वॉन्टेड, कबीर सिंह, भूल भुलैया जैसी फिल्मों को निर्माताओं ने हिंदी में बना कर दर्शकों का प्यार पाया। साउथ की फिल्मों की हिंदी में रीमेक की एक लंबी लिस्ट भी जो जिसे दर्शकों के सामने आना बाकी है। 

जर्सी

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर स्टारर ‘जर्सी’ इसी नाम की तेलुगु फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं, जिन्होंने पहली फिल्म बनाई थी। फिल्म में नानी, श्रद्धा श्रीनाथ और सत्यराज ने एक्टिंग की थी। यह फिल्म एक असफल क्रिकेटर के बारे में है जो अपने बेटे की वजह से 30 साल की उम्र में भी क्रिकेट में वापसी करता है।

अन्नीयान

2005 की तमिल फिल्म ‘अन्नीयान’ के रीमेक में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म को शंकर की तरफ से डायरेक्ट किया जाएगा। विक्रम की तरफ निभाई गई मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘अन्नियान’ एक एक्शन-ड्रामा थी जो एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मल्टीपल पर्सनालिटी डिसऑर्डर से पीड़ित होता है।

मास्टर

थलापति विजय स्टारर ‘मास्टर’ के हिंदी में रीमेक के लिए सलमान खान से संपर्क किया गया था। पिंकविला के मुताबिक, सलमान को फिल्म का कॉन्सेप्ट भी पसंद आया है। कहा जाता है कि उन्होंने फिल्म करने में दिलचस्पी दिखाई है। फिल्म एक शराबी प्रोफेसर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बच्चों के स्कूल में भेजा जाता है। फिल्म में ड्रामा तब सामने आता है जब वह देखता है कि एक गैंगस्टर बच्चों को आपराधिक गतिविधियों के लिए इस्तेमाल कर रहा है।

विक्रम वेधा

विजय सेतुपति और आर माधवन स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का भी हिंदी में रीमेक किया जा रहा है। रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान होंगे। हाल ही में ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर विक्रम वेधा से अभिनेता फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था।

रत्नासन
अक्षय कुमार और रकुल प्रीत तमिल थ्रिलर – ‘रत्नासन’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म, एक पुलिस वाले की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्कूली छात्राओं की हत्या करने वाले एक सीरियल किलर को ट्रैक करता है। फिल्म में विष्णु विशाल और अमला पॉल ने अभिनय किया था।

content credit: India TV