Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से प्रसारित हो रहा है और आज भी दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. आज हम आपको इस टीवी सीरियल में काम करनी वाली एक्ट्रेस आरती जोशी (Aarti Joshi) के बारे में बताएंगे. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आरती ने इंडस्ट्री में अब तक हुए अपने अनुभवों को साझा किया है.

आरती कहती हैं कि कॉमेडी टीवी सीरियल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था. एक्ट्रेस के अनुसार, यह टीवी सीरियल उनके घर में देखा जाता है और इसमें नज़र आना उनके लिए किसी सपने जैसा था. 


 
आरती ने इंटरव्यू में बताया कि वे एक गुजराती फैमिली से आती हैं और ग्लैमर इंडस्ट्री में आने से पहले उन्हें घरवालों का विरोध झेलना पड़ा था. आरती कहती हैं कि उनके घर वाले इस बात को लेकर चिंतित थे कि वे कैसे अकेले मुंबई जाकर सब चीज़ें मैनेज करेंगी. हालांकि, एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने घरवालों को गलत साबित करके दिखाया और इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं. इस इंटरव्यू में आरती ने इंडस्ट्री से जुड़ा एक कड़वा अनुभव भी साझा किया है. 


 
एक्ट्रेस ने अपने अनुभव से बताया है कि ग्लैमर वर्ल्ड में 100 में से 80 प्रतिशत लोग बेईमान या धोखेबाज़ होते हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि करियर की शुरुआत में उनका भी ऐसे लोगों से पाला पड़ चुका है और वे धोखा खा चुकी हैं. आपको बता दें कि आरती जोशी हाल ही में एक वेब सीरीज ‘दल्ला’ (Dalla) में भी नज़र आ चुकी हैं, जिसमें उन्हीने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस फिल्म संजू (Sanju) और नरेंद्र मोदी बायोपिक (Narendra Modi’s Biopic) में नज़र आ चुकी हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इन 5 एक्टर्स ने ठुकरा दिया था रोल, तब जाकर Dilip Joshi बने थे जेठालाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबिता जी’ से लेकर ‘जेठालाल’ ने की है इतनी पढ़ाई, तारक मेहता शो की कास्ट का एजुकेशन स्टेट्स कर देगा हैरान

content credit: ABP news