Urvashi Rautela 45 Million Followers: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्वशी की खास बात ये है कि वह अपने फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानकारी देती रहती हैं जिसकी वजह से फैंस उनसे हमेशा जुड़े रहते हैं. उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स(45 Million Followers) हो गए हैं. जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की है और एक खतरनाक स्टंट किया है. जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है.

खतरनाक स्टंट किया

उर्वशी रौतेला ने 45 मिलियन फॉलोअर्स होने के बाद खतरनाक स्टंट करके इसका सेलिब्रेशन किया है. वीडियो में वह दुनिया के टॉप से स्लाइड करती नजर आ रही हैं.  ये ग्लास बॉटम स्लाइड है जो कि दुबई में स्थित है. इस स्लाइड के दरिए पूरे दुबई  का नजारा देखा जा सकता है. वीडियो में उर्वशी काफी खुश नजर आ रही हैं. कांच के फ्रेम में स्लाइड करते हुए वह जरा भी डरी हुई नजर नहीं आ रही हैं.


Highest Grossing Telugu Movies: Pushpa से लेकर Jathi Ratnalu तक, ये तेलुगु फिल्में बॉक्स ऑफिस पर साल 2021 में रही हैं हिट

उर्वशी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा-ओएमजी 45 मिलियन. दुनिया के टॉप से स्लाइड कर रही हूं. आई लव यू.  ग्लास बॉटम स्लाइड में जश्न मना रही हूं. उर्वशी का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. उर्वशी के फैंस खुद को कमेंट करने से भी नहीं रोक पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया- मुबारक हो. वहीं दूसरे ने लिखा-शानदार.

Bhabiji Ghar Par Hain: सैंडल पहनकर सूर्य को अर्ध्य देने पर बुरी फंसी अंगूरी भाभी, लोगों ने लगाई जमकर फटकार तो कह डाली ऐसी बात!

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही रणदीप हुड्डा(Randeep hooda) के साथ वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आने वाली हैं. उनके पास इस समय प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. वह बॉलीवुड के साथ तेलुगु फिल्मों में भी जल्द नजर आने वाली हैं. वह द लीजेंड से तेलुगु इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. ये एक बिग बजट फिल्म है. इसके साथ ही वह फिल्म ब्लैक रोज में नजर आएंगी.

content credit: ABP news