Vivek Oberoi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ VIVEKOBEROI
Vivek Oberoi

Highlights

  • रोहित रॉय और विवेक ओबेरॉय 15 साल बाद एक फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।
  • विवेक ओबेरॉय आखिरी बार वेब सीरीज इनसाइड एज के तीसरे सीजन में नजर आए थे।

सेना दिवस के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने देश के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले जवानों को श्रद्धांजलि दी। विवेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी लघु फिल्म ‘वर्सेज ऑफ वॉर’ का एक टीजर शेयर किया है। एक्टर ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – ‘भारतीय सेना दिवस पर भारतीय सेना को भावभीनी श्रद्धांजलि।’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह फिल्म इस गणतंत्र दिवस पर यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी। 

विवेक इस फिल्म में एक भारतीय सैनिक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं रोहित रॉय एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। रोहित रॉय और विवेक ओबेरॉय 15 साल बाद एक फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। दोनों को साथ में आखिरी बार 2007 में आई फिल्म ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में देखा गया था। एफएनपी मीडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रही शॉर्ट फिल्म का निर्देशक प्रसाद कदम ने किया है। यहां देखिए टीजर : 

फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, ‘वर्स ऑफ वॉर’ ‘उन बहादुर और निस्वार्थ सैनिकों को सलाम करता है जो हमें सुरक्षित रखते हैं। हमें उन अनगिनत नायकों को कभी नहीं भूलना चाहिए जिन्होंने हमारी शांति की एक सांस के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया है।’

इसके अलावा विवेक ओबेरॉय आखिरी बार वेब सीरीज इनसाइड एज के तीसरे सीजन में नजर आए थे। जबकि रोहित रॉय आखिरी बार मुंबई सागा में नजर आए थे।

मकर संक्रांति 2022:  अक्षय कुमार, वरुण धवन सहित इन सितारों ने खास अंदाज में मनाया त्योहार, देखिए तस्वीरें

रितिक रोशन और अमीषा पटेल की डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ को हुए 22 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

content credit: India TV